Tuesday, May 11, 2021
Home पटना मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स का पहला वर्चुअल स्टोर कल पटना में होगा...

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स का पहला वर्चुअल स्टोर कल पटना में होगा लॉन्च। जानिए इसकी क्या है खासियत .. अभिनेता अनिल कपूर के साथ मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स कर रहा है इस वर्चुअल स्टोर को लांच

मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स का पहला वर्चुअल स्टोर लॉन्च
• ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के साथ मालाबार पहली बार बिहार में युनिक वर्चुअल स्टोर लॉन्च का कॉन्सेप्ट लेकर आया है
• इस स्टोर के जरिए मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स पटना, बिहार में सशक्त रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज कर रहा है
• यह स्टोर लॉन्च समूह के वैश्विक स्तर पर विस्तार की योजना का एक हिस्सा है
बिहार, 18 सितंबर, 2020। देश की सबसे बड़ी सोने और हीरे की रिटेल चैंस में से एक मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स पटना, बिहार में अपने पहले स्टोर का उद्घाटन 19 सितंबर, 2020 को एक युनिक वर्चुअल स्टोर लॉन्च इवेंट के जरिए करेगा। ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और मालाबार समूह के चेयरमैन एमपी अहमद अपने आधिकारिक फेसबुक पेज https://www.facebook.com/malabargoldanddiamonds/ पर स्ट्रीम किए जाने वाले पहले तरह के वर्चुअल स्टोर लॉन्च प्रोग्राम का आनंद लेंगे।
बोरिंग कैनाल रोड पर स्थित यह भव्य शोरूम ज्वैलर की वैश्विक स्तर पर विस्तार की योजना और पूर्वी भारत में रिटेल बाज़ार में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के विजन का एक हिस्सा है। ज्वैलर ने कहा कि वह कोविड के बाद के परिदृश्य में स्वास्थ्य सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए भारत भर में शोरूमों का उद्घाटन करने के लिए वर्चुअल स्टोर लॉन्च किए जाएंगे।
पटना में 5500 वर्ग फीट के क्षेत्र में बने इस विशाल स्टोर में सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों को अपनाकर अपने ग्राहकों को खरीददारी के लिए सुरक्षित और स्वच्छ वातावरण उपलब्ध करवाया जाएगा। मालाबार ब्रांड को बैंकिंग से परे अपने बेहतरीन उत्पादों और सेवाओं के लिए पूरे देश में ग्राहकों का शानदार प्रतिसाद मिलता है। बेहद खूबसूरत तरीके से डिज़ाइन किए गए आभूषण, खरीदारों को बेहतरीन रिटेल एक्सपीरियंस देते हैं।
मालाबार समूह के चेयरमैन एमपी अहमद कहते हैं कि “पटना में स्टोर हमें पूर्वी भारत में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने में मदद करेगा। हमारे वर्चुअल स्टोर का लॉन्च बिहार के मुख्य बाज़ार में नवीनता लाएगा। हमारा खुदरा विस्तार शोरूम की गिनती और बिक्री दोनों मामलों में दुनिया में नंबर एक गोल्ड रिटेल ब्रांड बनने की हमारी योजना का एक हिस्सा है। इसलिए, हमने अगले पांच वर्षों में शोरूमों की संख्या को तीन गुना करने की योजना तैयार की है।”
उन्होंने कहा, “हमारे उत्पादों की विविधता, श्रेष्ठ डिजाइन और बिक्री के बाद दी जाने वाली सर्वश्रेष्ठ सेवा के कारण ही वैश्विक उपभोक्ताओं के बीच हमारी ब्रांड अपील सबसे ज्यादा है।”
मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के मैनेजिंग डायरेक्टर, इंडिया ऑपरेशंस ओ अशर कहते हैं कि “मूल्य निर्धारण और गुणवत्ता में हमारी अद्वितीय पारदर्शिता ने हमें देश भर में और उससे परे ग्राहकों का विश्वास जीतने में मदद की है। हम अपनी अनूठी सेवाओं, सुविधाओं और बेजोड़ वैरायटी को बिहार में ग्राहकों के लिए पेश करना चाहते हैं। हमारी ज्वैलरी रिटेल चेन में सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए सभी तरह के डिज़ाइन किए गए सोने के आभूषण है। हमारे सभी आभूषणों पर आजीवन मुफ्त रखरखाव, उत्पादों पर एक साल का मुफ्त बीमा, बाय-बैक गारंटी, एक्सचेंज के समय शून्य कटौती आदि के साथ विश्व स्तरीय सुविधाएं प्रदान की जाती है। मालाबार पुराने सोने को बेचने या एक्सचेंज करने पर अधिकतम मूल्य भी प्रदान करता है। इसके साथ ही एडवांस – बुकिंग करने पर ग्राहकों को आभूषण की कीमत पर 10 % का अतिरिक्त लाभ मिलता है।
मालाबार समूह के बारे में: मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स मालाबार समूह की प्रमुख कंपनी है, जो एक प्रमुख विविध भारतीय व्यापार समूह है। 1993 में, केरल के उत्तरी शहर कोझिकोड में श्री अहमद सांसद के नेतृत्व में उद्यमी व्यापारियों की एक टीम द्वारा स्थापित, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा आभूषण विक्रेता बनने के लिए एक लंबा रास्ता तय कर चुका है, जिसमें दस से अधिक भौगोलिक क्षेत्रों में फैले 260 से अधिक शोरूम हैं। इसका वार्षिक कारोबार लगभग 30,000 करोड़ रुपए का है। भारत और GCC में 13 क्लस्टर मैन्युफैक्चरिंग यूनिट्स के साथ – कंपनी के पास वर्तमान में विवेकशील ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए 12 आभूषण ब्रांड हैं। किसी भी बिज़नेस हाउस के लिए यह एक दुर्लभ मौका होता है जब रिटेल आउटलेट के रूप में शुरुआत करने के बाद इतने कम समय में वह अपने व्यवसाय के शिखर पर पहुंच जाए। मालाबार का हैड ऑफिस केरल में है और भारत, मध्य पूर्व सहित सुदूर पूर्व में इसकी शाखाएं है। मालाबार समूह को सोने, हीरे, चांदी और लाइफस्टाइल आर्टिकल्स के क्षेत्र में अपनी गतिविधियों के लिए जाना जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

महमदपुर नरसंहार के खिलाफ श्री राजपूत करणी सेना ने हत्यारें का सिर कलम करने पर 5 करोड़ का रखा इनाम।

बिहार के सभी निजी और सरकारी स्कूल दिनांक 19 जून 2021 से 15 जून 2021 तक रहेंगे बंद । इस विषय के साथ वायरल...

सोशल मीडिया पर बिहार विद्यालय शिक्षा बोर्ड के द्वारा जारी किया गया एक लेटर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है...

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के ऊपर लखनऊ में हुआ केस दर्ज। फ़िल्म निर्माता के बेटे को धमकाने का है आरोप

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने फिल्म निर्माता के बेटे को धमकाया, लखनऊ में केस दर्ज-----------------------------------✍️गुड़ंबा कोतवाली में भोजपुरी फिल्म अभिनेता शत्रुघन...

सीतामढ़ी जिले के चोरौत प्रखंड की बेटी रिंकू कुमारी अब बिहार से कई सौ किलोमीटर दूर भारत के असम बॉर्डर पर रहकर करेगी...

चोरौट:- आप सभी को यह बताते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि अभी कुछ ही दिन पहले एसएससी जीडी 2018 का...

Recent Comments