Home नवादा प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा महंगा ग्रामीणों ने पकड़ कर दोनों...

प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा महंगा ग्रामीणों ने पकड़ कर दोनों को करा दिया शादी

0
1014

प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा महंगा ग्रामीणों ने पकड़ कर दोनों को करा दिया शादी

नवादा से पिंटू कुमार की रिपोर्ट

नवादा:- मेसकौर :- अपने प्रेमिका से चोरी छिपे मिलने पहुंचा प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़कर दोनों को शादी करा दिया। बताया जाता है कि संजय यादव की सुपुत्री पुष्पा कुमारी अपने नाना किशुन महतो के घर नवादा जिले के मेसकौर प्रखंड अन्तर्गत गंगाबारा में रहकर पढ़ाई करती थी। जिसे कोलडीहा गाँव निवासी ईश्वरी प्रसाद के सुपुत्र आशीष कुमार से करीब पांच महीने से प्यार चल रहा था।
बताया जाता है कि आशीष कुमार को पुष्पा कुमारी से मोबाईल पर बातचीत हुआ करता था। इसी क्रम में बात करते -करते दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। परिणामतः बृहस्पतिवार को आशीष कुमार अपने प्रेमिका पुष्पा कुमारी से मिलने गंगाबारा पहुँच गया। दोनों गांव में छिपकर आपत्तिजनक स्थिति में एक साथ बैठकर बातचीत कर रहे थे।
जब ग्रामीणों की नजर उन दोनो पर पड़ी तो दोनों को पकड़कर ग्रामीणों ने घर लाया। पहले तो लोग मारपीट पर उतारू थे पर जब पता चला कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों प्रेमी युगल शादी करने को भी राजी है।
काफी देर हल्ला- हंगामे के बाद लड़की के परिजनों के समक्ष दोनों को हिन्दू रीतिरिवाज के साथ विवाह संपन्न करवा दिया। घटना गुरुवार की शाम का है। इधर प्रेमी आशीष कुमार के परिजनों को पता चला तो वह मेसकौर थाना पहुंचकर शादी नहीं मानने की लिखित शिकायत किया। दोनों के परिजनों एवं ग्रामीणों द्वारा मानमनौअल का दौर जारी है। बहरहाल दोनों मेसकौर थाने में पहुंचा हुआ है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here