Tuesday, April 13, 2021
Home कोरोना बिहार के सबसे बड़े हॉस्पिटल पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में नाबालिग...

बिहार के सबसे बड़े हॉस्पिटल पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में नाबालिग के साथ किया गया बलात्कार

पीएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में नाबालिग के साथ गार्ड ने किया बलात्कार

पटना बिहार के सबसे बड़े और राजधानी के बीचोबीच स्थित अस्पताल पीएमसीएच के कोरोना संक्रमण के चलते इसोलेशन वार्ड में भर्ती एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना सामने आई है.नाबालिग लड़की को पटना के pmch इशोलेशन वार्ड में रखा गया था जहां इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया है ।

वारदात सामने आने के बाद प्रशासन की नींद उड़ गई है । 8 जुलाई को पीड़ित लड़की बाढ़ स्टेशन पर लावारिश के रूप में मिली थी. जिसे चाइल्ड केयर में रखा गया था. पीड़िता की उम्र 15 साल है। जिसे इलाज के लिए ले जाया गया था.

घटना को अंजाम वहीं ड्यूटी पर तैनात गार्ड ने दिया है ,, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. महिला पुलिस की अभिरक्षा में पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है.इस कोरोना काल में भी लड़कियां सेफ नहीं हैं. किसी ने भी यह नहीं सोंचा होगा कि आइसोलेशन वार्ड में एडमिट नाबालिग लड़की के साथ कोई हैवानियत वाला काम कर सकता है. उसके साथ दरिंदगी वाले वारदात को अंजाम दे सकता है.

आइसोलेशन वार्ड में नाबालिग का कोई रेप कर सकता है. लेकिन ऐसा हुआ है, वो भी बिहार के सबसे बड़े हॉस्पिटल पीएमसीएच में हैरान और परेशान कर देने वाला यह मामला बुधवार को सामने आया.

नाबालिग लड़की के साथ गंदी करतूत को किसी और ने नहीं, बल्कि आइसोलेशन वार्ड की सिक्युरिटी का जिम्मा संभाल रहे गार्ड ने अंजाम दिया है. सिक्युरिटी गार्ड महेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, जिस लड़की के साथ यह गंदी करतूत हुई, वो महज 15 साल की है. वो मूल रूप से नालंदा जिला की रहने वाली है.

दिनांक 8 जुलाई को वो भटकती हुई हालत में चाइल्ड लाइन की टीम को बाढ़ स्टेशन के पास मिली थी. वहां से उसे आइसोलेशन के लिए सीधे पीएमसीएच भेज दिया गया था. उसी दिन रात में सिक्युरिटी गार्ड महेश सिंह ने उसके साथ जबरदस्ती की थी. 9 जुलाई को जब चाइल्ड लाइन की टीम लड़की का हाल लेने पीएमसीएच गई तो पीड़िता ने अपने साथ हुए गंदे काम की जानकारी दी जिसके बाद चाइल्ड लाइन की टीम में शामिल लोगों के भी होश उड़ गए. टीम की तरफ से यह जानकारी पटना पुलिस के अधिकारियों को दी गई. फिर मामले की जांच का जिम्मा महिला थाना को दिया गया.

थानेदारआरती कुमारी जायसवाल ने खुद इस मामले की जांच की. आरोपी महेश सिंह को गिरफ्तार किया. नाबालिग पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया और उसका बयान कोर्ट में दर्ज कराया. पीड़िता का कोरोना टेस्ट भी कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

महमदपुर नरसंहार के खिलाफ श्री राजपूत करणी सेना ने हत्यारें का सिर कलम करने पर 5 करोड़ का रखा इनाम।

बिहार के सभी निजी और सरकारी स्कूल दिनांक 19 जून 2021 से 15 जून 2021 तक रहेंगे बंद । इस विषय के साथ वायरल...

सोशल मीडिया पर बिहार विद्यालय शिक्षा बोर्ड के द्वारा जारी किया गया एक लेटर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है...

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के ऊपर लखनऊ में हुआ केस दर्ज। फ़िल्म निर्माता के बेटे को धमकाने का है आरोप

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने फिल्म निर्माता के बेटे को धमकाया, लखनऊ में केस दर्ज-----------------------------------✍️गुड़ंबा कोतवाली में भोजपुरी फिल्म अभिनेता शत्रुघन...

सीतामढ़ी जिले के चोरौत प्रखंड की बेटी रिंकू कुमारी अब बिहार से कई सौ किलोमीटर दूर भारत के असम बॉर्डर पर रहकर करेगी...

चोरौट:- आप सभी को यह बताते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि अभी कुछ ही दिन पहले एसएससी जीडी 2018 का...

Recent Comments