Tuesday, April 13, 2021
Home क्राइम यूपी के प्रतापगढ़ में प्रेमी युगल ने लगाया अपने आप को फांसी...

यूपी के प्रतापगढ़ में प्रेमी युगल ने लगाया अपने आप को फांसी का फंदा

प्रतापगढ़ में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान, आम के पेड़ से लटकता मिला शव

News BIHAR 24, न्यूज डेस्क, प्रतापगढ़
कंधई थाना क्षेत्र के दोहरी गांव के मजरा प्रगासपुर में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दे दी। शुक्रवार सुबह दोनों के शव रस्सी के सहारे आम के पेड़ से लटकते मिले। घटना की जानकारी होने पर गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। खबर पाकर रोते-बिलखते परिजन भी पहुंचे। पुलिस ने दोनों के शवों को पेड़ से उतरवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
फांसी (सांकेतिक) – फोटो : NEWS BIHAR 24 प्रगासपुर गांव निवासी जीतलाल वर्मा और रामसहाय वर्मा का घर आसपास ही है। रामसहाय का दूसरा बेटा शुभम (20) बारहवीं का छात्र था। पड़ोसी जीतलाल की पुत्री सुजाता (19) के साथ उसका प्रेम संबंध था। सुजाता बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी।
लंबे समय से दोनों का एक-दूसरे से मिलना-जुलना था। दोनों शादी करना चाह रहे थे, लेकिन घरवालों को उनका रिश्ता पसंद नहीं था। करीब डेढ़ साल पहले दोनों के रिश्ते की जानकारी होने पर दोनों के घरवालों में विवाद हुआ था। तब से दोनों परिवारों में मनमुटाव चल रहा था।
परिजनों के एतराज के बाद भी शुभम औ सुजाता का रिश्ता खत्म नहीं हुआ। दोनों बातचीत करने के साथ ही अक्सर मिलते भी रहे। उनकी तमाम कोशिशों के बाद भी घरवाले शादी के लिए राजी नहीं थे। इससे परेशान होकर दोनों ने साथ जान देने की ठान ली।

गुरुवार की देर रात दोनों घर से थोड़ी दूरी पर स्थित बाग में पहुंचे और रस्सी का फंदा बनाकर आम के पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी। शुक्रवार सुबह जब गांव के लोग उधर गए तो दोनों के शव पेड़ से लटकते देखकर शोर मचाने लगे। घटना की जानकारी होने पर हड़कंप मच गया।

लोग भागकर मौके पर पहुंचे। खबर पाकर पुलिस भी आ गई। आसपास के लोगों और परिवारवालों से पूछताछ के बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों को नीचे उतरवाया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कंधई एसओ विपिन सिंह ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। वह शादी करना चाहते थे, लेकिन घरवाले इसके लिए तैयार नहीं थे। इस पर दोनों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

महमदपुर नरसंहार के खिलाफ श्री राजपूत करणी सेना ने हत्यारें का सिर कलम करने पर 5 करोड़ का रखा इनाम।

बिहार के सभी निजी और सरकारी स्कूल दिनांक 19 जून 2021 से 15 जून 2021 तक रहेंगे बंद । इस विषय के साथ वायरल...

सोशल मीडिया पर बिहार विद्यालय शिक्षा बोर्ड के द्वारा जारी किया गया एक लेटर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है...

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के ऊपर लखनऊ में हुआ केस दर्ज। फ़िल्म निर्माता के बेटे को धमकाने का है आरोप

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने फिल्म निर्माता के बेटे को धमकाया, लखनऊ में केस दर्ज-----------------------------------✍️गुड़ंबा कोतवाली में भोजपुरी फिल्म अभिनेता शत्रुघन...

सीतामढ़ी जिले के चोरौत प्रखंड की बेटी रिंकू कुमारी अब बिहार से कई सौ किलोमीटर दूर भारत के असम बॉर्डर पर रहकर करेगी...

चोरौट:- आप सभी को यह बताते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि अभी कुछ ही दिन पहले एसएससी जीडी 2018 का...

Recent Comments