Tuesday, May 11, 2021
Home क्राइम साइकिल गर्ल के नाम से फेमस ज्योति पासवान ने कहा- मैं जिंदा...

साइकिल गर्ल के नाम से फेमस ज्योति पासवान ने कहा- मैं जिंदा हूँ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसके रेप और मर्डर का न्यूज़

ज्योति पासवान ने कहा- मैं जिंदा हूँ,

सोशल मीडिया पर लोग ज्योति कुमारी की जगह साइकिल गर्ल के नाम से मशहूर ज्योति पासवान की तस्वीर शेयर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि इनकी हत्या हो गयी गई है।

ज्योति कुमारी हत्याकांड: साइकिल गर्ल ज्योति पासवान ने कहा- मैं जिंदा हूँ, यह है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल हो रही है

‘साइकिल गर्ल ज्योति कुमारी की रेप के बाद हत्या कर दी गई, ज्योति को इंसाफ मिलना चाहिए’, सोशल मीडिया पर ऐसी कई पोस्ट वायरल हो रही है। सोशल मीडिया ट्वीटर पर #JusticeForJyoti ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के साथ साइकिल गर्ल ज्योति पासवान की मौत की खबर शेयर की जा रहीं, उनकी तस्वीरें शेयर की जा रही हैैं।

हमारी टीम ने भी गलती से उस न्यूज़ को पब्लिश किया था जिसमें दावा किया गया था कि ज्योति का रेप हुआ है और उसका मर्डर हुआ है । मगर जब हमने न्यूज़ को क्रॉस चेकिंग किया तो कि ये गलत है आइए आपको दिखाते है कि सच्चाई क्या है

बिहार के दरभंगा की ज्योति पासवान उस समय सुर्खियों में आईं जब लॉकडाउन के दौरान वे अपने पिता को गुड़गांव से लेकर अपने घर लगभग 1200 किलोमीटर दरभंगा लेकर पहुंचती हैं। इसके बाद से ज्योति को लोग साइकिल गर्ल के नाम से जानने लगे। देश से लेकर विदेश तक उनका नाम हो गया।

फिर चार जुलाई को अचानक सोशल मीडिया पर ज्योति पासवान की रेप कर बाद हत्या की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

दरभंगा की ज्योति कुमारी की संदिग्ध अवस्था में मौत की खबर सही है, लेकिन यह साइकिल गर्ल ज्योति पासवान नहीं हैं।

गुरुवार दो जुलाई को दरभंगा के पतोर ओपी क्षेत्र में 13 वर्षीय ज्योति कुमारी का शव मिला। पहले जो खबरें आईं उसमें बताया गया कि ज्योति की रेप के बाद हत्या की गई है। जिस बगीचे में शव मिला वह सेवानिवृत्त फौजी अर्जुन मिश्रा का है। आरोप लगा कि फौजी की पत्नी ने शव को बगीचे में छिपा दिया था। इस आरोप में फौजी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार भी किया गया जबकि तीसरे आरोपी की तलाश अभी भी जारी है।

दैनिक भास्कर दरभंगा एडिशन की खबर

दैनिक भास्कर दरभंगा एडिशन की खबर

शुक्रवार को जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तब दरभंगा एसएसपी बाबू राम ने पत्रकारों को बताया कि ज्योति की मौत करंट लगने के बाद दम घुटने से हुई। पुलिस ने बलात्कार के किसी मामले से इनकार किया। हालांकि यह भी कहा कि तीसरे आरोपी की तलाश जारी है।

पुलिस ने यह भी बताया कि प्रथम दृष्टया यही लग रहा कि ज्योति कुमारी की शव को छिपाने का प्रयास किया गया। उसकी मौत करंट लगने के कारण हुई। आरोपी अर्जुन मिश्रा की पत्नी ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि बगीचे में सुअरों का आतंक था, जिस कारण उसने करंट वाले बिजली के तार लगा रखे थे।

जिला और एक ही नाम के चक्कर पर लोगों को लग रहा कि साइकिल गर्ल ज्योति पासवान की मौत हो गयी। हमारी टीम ने पुष्टि के लिए ज्योति पासवान से बात की। ज्योति ने फोन पर बताया, “मेरे पास भी कई लोगों के फोन आ चुके हैं, लेकिन मैं ठीक हूँ। अभी साइकिल ट्रायल की तैयारी कर रही हूं। मैं तो ज्योति कुमारी को जानती भी नहीं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

महमदपुर नरसंहार के खिलाफ श्री राजपूत करणी सेना ने हत्यारें का सिर कलम करने पर 5 करोड़ का रखा इनाम।

बिहार के सभी निजी और सरकारी स्कूल दिनांक 19 जून 2021 से 15 जून 2021 तक रहेंगे बंद । इस विषय के साथ वायरल...

सोशल मीडिया पर बिहार विद्यालय शिक्षा बोर्ड के द्वारा जारी किया गया एक लेटर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है...

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के ऊपर लखनऊ में हुआ केस दर्ज। फ़िल्म निर्माता के बेटे को धमकाने का है आरोप

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने फिल्म निर्माता के बेटे को धमकाया, लखनऊ में केस दर्ज-----------------------------------✍️गुड़ंबा कोतवाली में भोजपुरी फिल्म अभिनेता शत्रुघन...

सीतामढ़ी जिले के चोरौत प्रखंड की बेटी रिंकू कुमारी अब बिहार से कई सौ किलोमीटर दूर भारत के असम बॉर्डर पर रहकर करेगी...

चोरौट:- आप सभी को यह बताते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि अभी कुछ ही दिन पहले एसएससी जीडी 2018 का...

Recent Comments