Tuesday, May 11, 2021
Home सीतामढ़ी सीतामढी में देवर ने अपनी भाभी से रचाई शादी, एक साल से...

सीतामढी में देवर ने अपनी भाभी से रचाई शादी, एक साल से चल रहा था प्रेम। पुलिस प्रशासन ने किया शादी करवाने में मदद

#सीतामढी_में_देवर ने अपनी भाभी से रचाई शादी, एक साल से चल रहा था प्रेम

#सीतामढी_एक_ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल सीतामढ़ी पुलिस ने एक बड़ा मिसाल पेश किया है. पुलिस ने महिला थाने में ही देवर की शादी उसकी भाभी से कराई है. जिनका प्रेम पिछले से साल से चल रहा था. पुलिस की इस पहल की सराहना जिले भर में की जा रही है. आइये जानते हैं कि ऐसा क्यों हो रहा है_?

#दरअसल_मामला_सीतामढ़ी जिले के महिला थाना का है. जहां पुलिस की पहल से एक देवर की शादी उसकी भाभी से हो पाई. बताया जा रहा है कि जिस देवर की शादी कराई गई है, उसका प्रेम अपनी भाभी के साथ पिछले एक साल से चल रहा था. बताया जा रहा है कि संतोष सहनी के बड़े भाई दिनेश सहनी की मौत एक साल पहले करंट से हुई थी. जिसके बाद उसकी भाभी रंजीता अकेली हो गई थी. उनका एक मासूम बच्चा भी है. इस बीच संतोष सहनी बच्चे का ख्याल रखने के लिए अपनी भाभी के साथ रहने लगा_?

#गांव_और_समाज के कारण संतोष की भाभी रंजीता शादी की बात नहीं कह पा रही थीं. इधर संतोष ने भी शादी का किया हुआ वादा तोड़कर विवाह रचाने से इंकार करने लगा. इसकी भनक गांववालों को लगी. जैसे-तैसे ये मामला महिला थाने पहुंचा. महिला थाना की टीम गांव जाकर इस पूरे मामले की जानकारी ली. गांववालों ने देवर और भाभी के रिश्ते की बात पुलिस को बताई. गांववाले भी चाहते थे कि बच्चे के भविष्य को देखते हुए दोनों की शादी करा देनी चाहिए.

#गुरूवार_को_पुलिस की पहल से महिला थाने में दोनों की शादी ख़ुशी-ख़ुशी संपन्न हुई. संतोष ने बताया कि वह अपनी पत्नी को काफी खुश रखेगा और बच्चे का भी बहुत ख्याल रखेगा. बताया जा रहा है कि 5 साल पहले रंजीता की शादी उसके पति दिनेश सहनी के साथ हुई थी. शादी के 3 साल बाद ही करंट से उनकी मौत हो गई, उनका एक बेटा भी है.

#इस_तरह_सीतामढ़ी_पुलिस के द्वारा समाज में एक सकारात्मक भूमिका निभाते हुए दोनों की शादी करा दी. थाने में पुलिसवालों ने दोनों को नई जीवन की शुरुआत के लिए आशीर्वाद दिए. इस तरह दो घरों में एकसाथ खुशियां मिलीं. एक मासूम बच्चे को फिर से उसके सिर पर पिता का छाया मिला. शादी संपन्न हो जाने के बाद दोनों के घरवाले काफी खुश नजर आये. वहां मौजूद सभी लोगों ने इस नए जोड़े को आशीर्वाद दिया_?

input राम शरणागत मिश्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

महमदपुर नरसंहार के खिलाफ श्री राजपूत करणी सेना ने हत्यारें का सिर कलम करने पर 5 करोड़ का रखा इनाम।

बिहार के सभी निजी और सरकारी स्कूल दिनांक 19 जून 2021 से 15 जून 2021 तक रहेंगे बंद । इस विषय के साथ वायरल...

सोशल मीडिया पर बिहार विद्यालय शिक्षा बोर्ड के द्वारा जारी किया गया एक लेटर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है...

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के ऊपर लखनऊ में हुआ केस दर्ज। फ़िल्म निर्माता के बेटे को धमकाने का है आरोप

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव ने फिल्म निर्माता के बेटे को धमकाया, लखनऊ में केस दर्ज-----------------------------------✍️गुड़ंबा कोतवाली में भोजपुरी फिल्म अभिनेता शत्रुघन...

सीतामढ़ी जिले के चोरौत प्रखंड की बेटी रिंकू कुमारी अब बिहार से कई सौ किलोमीटर दूर भारत के असम बॉर्डर पर रहकर करेगी...

चोरौट:- आप सभी को यह बताते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि अभी कुछ ही दिन पहले एसएससी जीडी 2018 का...

Recent Comments