Home देश दुनिया सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबरों को सुनने के बाद अब...

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबरों को सुनने के बाद अब उनके फैंस जमकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का कर रहे हैं विरोध

0
155

आप सभी जानते हैं कि रविवार को पूरे बॉलीवुड सहित पूरे देश के लिए यह बहुत बुरी खबर थी कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या कर लिया अपने ही घर में फांसी लगाकर ।

और इसके पीछे कई रिजल्ट बताए जा रहे हैं कि उन्होंने क्यों फांसी लगाई बहुत से लोग बहुत तरीके की बातें कर रहे हैं । कुछ लोगों का कहना है कि पिछले 6 महीने से सुशांत सिंह राजपूत काफी डिप्रेशन में थे कि उन्हें एक फिल्म से निकाल दिया गया इस वजह को लेकर । लोगों का कहना है कि उन्हें एक फिल्म से निकाला गया और वह भी एक बहुत बड़ी हस्ती है फिल्म इंडस्ट्री के उन के कहने पर । इसी बात को लेकर वह बहुत ही डिप्रेशन में रहने लगे । और आखिरकार संडे को उन्होंने जिंदगी से नाता तोड़ने का फैसला कर लिया

अब जब से यह खबरें पब्लिक के बीच आई है तो फैंस ने बॉलीवुड को लेकर काफी विरोधाभास है मुझे सभी फैंस ने टि्वटर फेसबुक सहित सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर #bycottbollywood इस तरह के हैशटैग चलाकर पूरी हिंदी सिनेमा के फ़िल्म इंडस्ट्री के विरोध कर रहे हैं

मगर सवाल यह है कि ऐसा करना कितना उचित है ?? जिस इंसान के पास दौलत शोहरत नाम किसी भी चीज की कमी नहीं थी उसने न जाने क्यों किस वजह से आत्महत्या कर लिया। लोगों के कहे अनुसार एक फिल्म से निकाले जाने की वजह से उन्होंने आत्महत्या कर लिया मगर क्यों ??

और जब उन्होंने आत्महत्या कर ही लिया है तो फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री का विरोध करना कितना उचित है ?? यह सवाल मैं नहीं जानता पूछ रही है और ना ही मैं इस विरोध के पक्ष में हूं और ना ही विपक्ष में हूं । मगर क्यों क्यों क्यों इस तरीके से अब बॉलीवुड इंडस्ट्री का विरोध क्यों ??

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here